संख्या 252-वेताल-गुफा का राक्षस (15 अप्रैल 1976)

संख्या 252 *गुफा का राक्षस*

दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं की हिंदी इंद्रजाल कॉमिक्स के कुल प्रकाशित ८०३ अंकों में से कुछेक मिस्सिंग्स जो कई वर्षों तक अपलोड नहीं हुए थे, को मेरे द्वारा अपने कई मित्रों के सहयोग से पिछले वर्ष ही सम्पूर्ण अपलोड किया जा चूका है | अब कोई भी इंद्रजाल के सॉफ्ट कॉपी मिसिंग नहीं हैं , परन्तु उनमें से कई कि स्कैन क्वालिटी मुझे अपर्याप्त लगी, कुछ के कवर नहीं थे कुछ में पेज मिसिंग थी,  जिसमें सुधार की आवश्यकता मैंने महसूस की | मैंने आप सबों से भी इसमें अपना सहयोग देने की अपील की थी की आप कृपया करके उन हिंदी इंद्रजाल के नंबर मुझे बताएं जिनको सुधार करके पुनः स्कैन करने की जरुरत हो | हमारे कुछ मित्रों ने यह लिस्ट भेजी है जिसके आधार पर मैंने यह निर्णय लिया है कि, मैं अपनी सर्वाधिक पसंद कि कुछेक चुनिंदा इंद्रजाल कॉमिक्स जो High Resolution में सॉफ्ट कॉपी में उपलब्ध नहीं हैं, सबसे पहले उन्हें अपलोड करू | तो इस कड़ी में आज प्रस्तुत है हज़्ज़ कि कहानी जो मेरे यादाश्त में तीन बार इंद्रजाल कॉमिक्स में प्रकाशित हुई थी | इन तीनो  अलग-अलग चित्रकथाओं को आज एक साथ पढ़िए और इस सप्ताहांत का आनंद लीजिये | 



Additional Information:


Language: हिंदी 
Number: 252
Publishing Date: 
 15 अप्रैल 1976
Title: दैत्य से सामना
English Name in Indrajal Comics : Monstor of the Cave
Hero: वेताल
Script: ली फाक 
Art: साय बैरी
Page: 32 (c2c)
Size : 69 mb
Publisher: Bennett Coleman and Co. Ltd. (Times Group)



Enhanced Reading                                  Raw Reading                  

हार्ड कॉपी,  स्कैन, संपादन और अपलोडिंग : राजेश कुमार         

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

 

Indrajal Online Copyright © 2007-2018